पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज यूपी में,कल अखिलेश यादव के समर्थन में करेंगी वर्चुअल रैली

ममता बनर्जी अखिलेश यादव की संयुक्त वर्चुअल रैली कल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज यूपी में,कल अखिलेश यादव के समर्थन में करेंगी वर्चुअल रैली
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वह साथ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

कृष्णानन्द शर्मा(राज्य ब्यूरो) उत्तर प्रदेश

लखनऊ,(उ०प्र०) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज यूपी पहुंच रहीं हैं, अखिलेश यादव भले ही बंगाल चुनाव में दीदी के लिए प्रचार करने नहीं पहुंचे थे लेकिन ममता बनर्जी को उन्होंने खुला समर्थन दिया था. बीते दिनों उन्होंने ममता को लखनऊ आने का न्योता दिया था जिसके बाद अब सोमवार को ममता बनर्जी की यूपी चुनाव में एंट्री हो रही है.

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एंट्री हो रही है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बुलाने पर ममता बनर्जी आज दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रही हैं. ममता कल अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस करेंगी और साथ ही दोनों नेता वर्चुअल रैली भी करेंगे. ममता बनर्जी यूपी में जनता से बीजेपी को हराने और समाजवादी पार्टी को भारी बहुमत से जिताने की अपील करेंगी. मिली जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी आज शाम करीब 5 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगी. एयरपोर्ट से ममता बनर्जी हजरतगंज स्थित लेवाना सुइट्स जाएंगी. इसके बाद वे समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचेंगी.

8 फरवरी यानी मंगलवार को ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ वर्चुअल मीटिंग में हिस्सा लेंगी. बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव नें भी तृणमूल कांग्रेस का खुलकर समर्थन किया था,