बसपा नेता लालजी यादव पार्टी से निष्कासित

बसपा

बसपा नेता लालजी यादव पार्टी से निष्कासित
निष्कासित बसपा नेता लालजी यादव

बसपा से दो बार के प्रत्याशी लालाजी यादव व बदलापुर विधानसभा अध्यक्ष पार्टी से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप

जौनपुर,जौनपुर में बसपा के जिलाध्यक्ष राज कुमार गौतम ने बदलापुर से पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रामनाथ गौतम और टिकट के दावेदार व पूर्व प्रत्याशी लालजी यादव को निष्कासित कर दिया है।

विधानसभा चुनाव में गर्माती सियासत के बीच बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने शनिवार की देर रात बड़ी कार्रवाई की है। जौनपुर में पार्टी जिलाध्यक्ष राज कुमार गौतम ने बदलापुर से पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रामनाथ गौतम और टिकट के दावेदार व पूर्व प्रत्याशी लालजी यादव को निष्कासित कर दिया है।

दोनों नेताओं पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगा है। लालजी यादव साल 2012 और 2017 के चुनाव में दूसरे नंबर पर रहे थे। इस साल भी लालजी यादव दिकट के दावेदारों में शामिल थे। लेकिन, उन्हें और रामनाथ गौतम पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने और अनुशासनहीनता का आरोप लगा है।जिलाध्यक्ष राजकुमार गौतम ने बताया कि लालजी यादव और रामनाथ गौतम का पार्टी के विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाया गया है। दोनों नेताओं द्वारा अनुशासनहीनता भी किया जा रहा था, जिसके कारण उन्हें निष्कासित कर दिया गया है।साथ ही उनके स्थान पर बदलापुर विधानसभा अध्यक्ष वंश बहादुर गौतम को बनाया गया है। बदलापुर विधानसभा उपाध्यक्ष रामनाथ पटेल, बदलापुर विधानसभा का कोषाध्यक्ष दीपक गौतम व महेंद्र कुमार गौतम को जिला सचिव व बदलापुर विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।